फाइनेंस कंपनी के डीलर से 3 लाख 50 हजार की लूट, तमंचे की नोक पर बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 05:44 PM (IST)

प्रयागराज (सैयद रजा): उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां करछना इलाके में बेखौफ बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के डीलर से तमंचा दिखाकर 3 लाख 50 हजार रुपए की लूट कर फरार हो गए। वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब फाइनेंस कंपनी का डीलर रुपयों से भरा बैग लेकर करछना स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में पैसे जमा कराने के लिए पहुंचा था। वहीं, पहले से ही कुछ बदमाश घात लगाए हुए बैठे थे। इसी बीच डीलर को आते देख बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और इसके बाद तंमचा दिखाते हुए जान से मार देने की धमकी देकर डीलर से पैसों से भरा हुआ बैग छीन लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गए।
PunjabKesari
वहीं, घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। बैंक के आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी क्राइम सतीश चंद्र ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज एकत्रित करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
PunjabKesari
बता दें कि करछना थाना क्षेत्र के भुंडा गांव निवासी अजीत पांडे उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक की डीलरशिप लिए हुए हैं। मंगलवार को अजीत पांडे अपने ऑफिस से 3 लाख 50 हजार रुपए लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने पहुंचे थे। जैसे ही बैंक के बाहर कार से उतरे, तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने तमंचे के बल पर रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस गहनता से मामले की जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static