चलती ट्रेन में जहरखुरान ने दर्जन लोगों को बनाया शिकार, स्टेशन पर मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 05:48 PM (IST)

झांसीः झांसी रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब जहरीले लडडू खाने से एक दर्जन बेहोश हो गए। लोगों के बेहोश देख रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। उन्हें तत्काल मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया। अस्पताल में लोगों का उपचार चल रहा है। फिलहाल सभी लोग खतरे से बाहर हैं।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला
बता दें कि मध्य प्रदेश के मुरैना से ललितपुर जा रहे सहारिया जाति के लोगों को रविवार की रात
चलती ट्रेन में जहरखुरान ने अपना शिकार बना लिया। पीड़ित कल्याण ने बताया कि हम सभी लोग मुरैना से मजदूरी कर अपने घर ललितपुर लौट रहे थे। इस दौरान एक व्यक्ति से मुलाकात हुई। जिसने बातों के झांसा देकर जहरीले लडडू सभी लोगों को बांट दिए। लडडू खाने के बाद सभी लोग बेहोश होने लगे। रात का वक्त था सो पहले तो जहरखुरान की हरकत का एहसास नहीं हुआ। जब सभी लोगों को उल्टियां शुरू हो गयी तब ग्वालियर के पास सभी लोग एक जगह एकत्रित हो गए। इसके बाद झांसी जीआरपी को सूचना देकर सभी को उतारा गया और मेडिकल काॅलेज लाया गया।
PunjabKesari
जहरखुरानी का शिकार हुए दर्जन लोग
इन सारी बातों को जानकारी मिलने पर मेडिकल काॅलेज पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने बताया कि ये मामला मानव अंग तस्करी से जुड़ा हुआ लगता है। प्रदेश में योगी और देश में मोदी की सरकार देवताओं का जातिप्रमाण पत्र जारी करने में लगी हुई है। जबकि इस तरह के गिरोह पर कोई ध्यान नहीं है। जिसकी वजह से इतने लोग जहरखुरानी का शिकार हो गए। गनीमत रही कि वक्त रहते दो लोगों का होश रहा और उन्होंन इसकी जानकारी जीआरपी को दी। अन्यथा मानव अंग तस्करी और बच्चियों को हैवानियत का शिकार बनाया जा सकता था।

पूर्व मंत्री प्रदीप जैन ने लिया संज्ञान
इस मामले के सामने आने के बाद से सभी लोग सकते में आ गए है। हालांकि पूर्व मंत्री प्रदीप जैन ने अपने साथी विवेक बाजपेयी, अखिलेश गुरुदेव, रवि दुबे, विनोद जैन, इम्तियाज हुसैन, शिरोमणि जैन, विनय उपाध्याय आदि ने पहले तो पीड़ितों को खाना खिलाया और बाद में अपने निजी वाहनों और एम्बुलेंस के माध्यम से उन्हें अपने गंतव्य की ओर से भेज दिया है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static