नशेड़ी पति ने पत्नी संग पार की दरिंदगी की हदें, मारपीट कर गुप्तांग में डाल दिया गर्म चिमटा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 07:41 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार सख्त है। इसके बावजूद बदमाशों व हिंसक प्रवृति के लोगों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। लिहाजा महिला हिंसा में बढ़ोत्तरी होती जा रही है। ताजा मामला लखीमपुर खीरी का है। जहां हैदराबाद थाना क्षेत्र में शराबी दरिंदे पति ने पहले पत्नी को बेरहमी से पीटा फिर उसके गुप्तांग में लोहे का चिमटा डाल दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि मामला हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव का है। मंगलवार को एक युवक शराब के नशे में अपने घर में बच्चों की पिटाई कर रहा था तभी उसकी पत्नी वर्ष ने उसे ऐसा न करने को कहा। शराब के नशे में धुत युवक ने पत्नी पर हमला बोल दिया। महिला के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है।

महिला के भाई ने बताया कि नशेड़ी ने पत्नी के गर्दन पर लात घूसों का प्रहार किया। जिससे उसके मुंह से खून निकलने लगा। वह फिर भी नहीं रुका और उसने पास में रोटी सेकने के लिए पड़ा चिमटा उठाया और उससे पत्नी की बेरहमी से पिटाई की। फिर उसके गुप्तांग में चिमटा डाल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। यह हरकत अंजाम देने के बाद युवक घर से भाग निकला। मोहल्ले वालों ने उसके मायके में सूचना दी। पुलिस को सूचना दी गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static