अभिनेता राजपाल यादव ने की योगी की तारीफ, कहा- उनका अनुसरण अन्य सीएम को भी करना चाहिए

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 04:28 PM (IST)

बरेलीः सुप्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजपाल यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रवासी श्रमिकों के प्रति जो सकारात्मक रवैया देखने को मिला उसका अनुसरण देश के अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी करना चाहिए।

यादव ने औरैया में एक सड़क दुर्घटना में 26 प्रवासी मजदूरों की मृत्यु पर शोक व्यक्ति करते हुये अपील की है कि श्रमिक से पलायन न करें और जहां है वहां रहें। बरेली मंडल के निवासी अभिनेता राजपाल यादव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बरेली के पत्रकारों के साथ शनिवार को बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि औरैया में हुई एक सड़क दुर्घटना में मारे गए 25 से ज्यादा प्रवासी मजदूरों के मृत्यु का उन्हें बहुत दु:ख है। उन्होंने कहा कि यदि मजदूर पलायन न करते तो शायद उनकी जान न जाती।

यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रवासी मजदूरों के लिए मदद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। उन्होंने आम जनता से कहा है कि घर पर रहें सुरक्षित रहें। वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए भारत के मजदूर सक्षम है। देश के विकास भारत के मजदूरों का महत्वपूर्ण योगदान है। मैं अपने मजदूर भाइयों का पूरा तहेदिल से सम्मान करता हूं।

फिल्म अभिनेता ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों से अपील की कि श्रमिक वर्ग के प्रति उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह इतना सकारात्मक रवैया अपनाएं। मजदूर किसी भी राज्य का हो उसे राज्य सरकार का संरक्षण मिलना चाहिए। इसी में हमारी देश की अनेकता में एकता परिलक्षित होती है।

उन्होंने कहा कि मेरा भी सपना है कि सबको रोटी कपड़ा और मकान की जो बेसिक जरूरत है वह मिलना चाहिए। मजदूर भाइयों से हाथ जोड़कर विनती है कि पैदल घर पहुँचने के लिए रिस्क मत लीजिए। कुछ दिन की बात है सब लोगों सरकार के साधनों से अपने अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच जाएंगे और आप सभी को स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें और प्लीज प्लीज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ के निर्देशों का पालन करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static