खोखले साबित हो रहे योगी के दावे, रेप के बाद युवती का गला रेतकर हत्या का प्रयास

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 05:17 PM (IST)

रामपुरः योगी सरकार मंच पर भाषण देते वक्त महिला सुरक्षा के बड़े-बडे़ दावों में दम भरती नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला रामपुर जिले का है। जहां एक दरिंदे ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं रेप के बाद हैवान ने उसकी गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला बिलासपुर थाना क्षेत्र का है। यहां संभल जिले के चंदौसी क्षेत्र के रहने वाली नाबालिग लड़की अपनी बहन के घर दिल्ली गई थी। इसके बाद नाबालिग के परिजनों को सूचना मिली की वह अपनी बहन के घर से लापाता हो गई। जिसके बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई।

पीड़िता को अस्पताल कराया भर्ती 
जिसके बाद बिलासपुर थाना क्षेत्र एक खेत में नाबालिग लड़की घायल अवस्था में मिली। वहीं आस-पड़ोस के ग्रामीणों की लड़की पर नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल नाबालिग को जिला अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता की हालत इसकी खराब है कि वह कुछ बोल भी नहीं पा रही है। उसने लिखकर आपबीती परिजनों को बताई।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में एसपी का कहना है कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। वहीं आरोपी के तलाश की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी होगा उसे सख्त सजा दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static