साक्षी मिश्रा के बाद पार्षद की बेटी का वीडियो वायरल, जान का खतरा बताकर लगाई सुरक्षा की गुहार

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 03:12 PM (IST)

बरेली: साक्षी मिश्रा के बाद पार्षद की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें युवती ने अपने पिता से जान का खतरा बताया है। युवती गुडिय़ा का आरोप है कि वह बालिग है और उसने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह किया है। उसके पति के पिता और सभासद में पुरानी रंजिश है। जिसके चलते मेरे पिता ने प्रेम विवाह को लेकर थाना फतेहगंज पश्चिमी में अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि जिले में कुछ दिन पहले भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश के साथ प्रेम विवाह किया था। साक्षी मिश्रा ने भी वीडियो वायरल कर सुरक्षा की मांंग की थी। इसी की तर्ज पर अब सभासद शाहिद उर्फ कल्लू की बेटी ने प्रेम विवाह कर वीडियो वायरल किया है। शाहिद की बेटी ने बताया कि उसके पिता व मां से जान का खतरा है। वह अपनी मर्जी से यूसुफ के साथ गई थी और शादी की है।

गुडिय़ा ने वीडियो के जरिए अपने पिता और मां से गुहार लगाई है कि वह पुलिस भेजकर ससुराल वालों को परेशान ना करें। वह बालिग है और अपनी मर्जी से शादी की है। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे वीडियो से मामला चर्चा का विषय बन गया।

बता दें कि  गुडिय़ा ने सभासद शाहिद के विपक्षी परिवार के युवक नन्हे के बेटे मोहम्मद यूसुफ से अपनी मनमर्जी शादी कर ली। वह 3 मार्च को यूसुफ के साथ कहीं बाहर चली गई थी।  इसके बाद से ही दोनों परिवारों में जमकर रंजिश चल रही है।  युवती के गायब हो जाने पर मोहम्मद यूसुफ सहित उसके परिवार के सात लोगों पर सभासद शाहिद की पत्नी इमराना की ओर से बेटी के अपहरण करने और पति के ऊपर तमंचा ताने और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस वायरल वीडियो की जांच में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static