गाजीपुर में सिपाही की मौत के बाद गांव में पसरा सन्नाटा, परिजनों ने की सख्त कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Sunday, Dec 30, 2018 - 01:19 PM (IST)

प्रतापगढ़ः पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा से वापस आ रहे गाजीपुर में तैनात सिपाही सुरेश वत्स की मौत के बाद उनके प्रतापगढ़ के गांव में मातम पसरा हुआ है। देर शाम ही मृतक का परिवार गाज़ीपुर रवाना हो गया था, जबकि गांव में मातम का माहौल है। गांव में सुबह से ही लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो रही है।  

मृतक सिपाही के परिजनों का कहना है कि योगी सरकार में जब पुलिसवाले सुरक्षित नहीं है तो आमजनमानस की सुरक्षा कौन करेगा। सरकार द्वारा मरहम लगाने के लिए दिए गए 50 लाख रूपये की सहानुभूति राशि पर भी परिजन सवाल उठा रहे है। मृतक के भतीजे मुकेश का कहना है कि चाचा के बेटे और बेटियों की शादी और पढ़ाई का खर्च अब कौन उठाएगा, सिर्फ मुआवजा देकर मरहम लगाने से काम नहीं चलेगा।

सरकार द्वारा दिया गया मुआवजा बहुत कम है इसकी राशि बढ़ाकर एक करोड़ रुपये किया जाए। आरक्षण की मांग करके सिपाही की हत्या करने वाली निषाद पार्टी के ऊपर भी कार्रवाई की जानी चाहिए और जो दोषी हैं उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलाई जानी चाहिए। बताते चले की मृतक सुरेश सिंह प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज कोतवाली इलाके के लच्छीपुर गांव के रहने वाले थे जिनकी कल शाम मोदी की रैली से लौटते वक्त निर्मम हत्या कर दी गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static