अखिलेश का तंज- लखनऊ में विकास का सपना बेचने की विफल कोशिश करते नजर आए PM मोदी

punjabkesari.in Monday, Jul 30, 2018 - 10:00 AM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज करते हुए कहा पीएम लखनऊ में दो दिन तक विकास का सपना ‘बेचने‘ का विफल प्रयास करते नजर आए। वह शिलान्यासों के जरिए अपनी खोई लोकप्रियता और विश्वसनीयता बचाना चाहते हैं।

यादव ने प्रधानमंत्री द्वारा रविवार को राजधानी में अनेक विकास योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण तथा ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी‘ में शिरकत किए जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की तमाम योजनाओं की घोषणाएं हवा-हवाई हैं। अभी तक उनका काम जमीन पर कहीं दिखाई नहीं दिया है। किसान परेशान है, नौजवान बेरोजगारी से त्रस्त है, जनसामान्य मंहगाई की मार झेल रहा है और महिलाएं तथा बच्चियां दुष्कर्म की शिकार हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम योगी, प्रधानमंत्री की तमाम घोषणाएं और उनका प्रायोजित भव्य स्वागत इसलिए करा रहे हैं क्योंकि वह पिछली सपा सरकार की योजनाओं के मुकाबले की एक भी योजना अब तक लागू नहीं कर पाए हैं। विगत 6 माह से निवेश का बड़ा ढिंढोरा पीटा जा रहा है, लेकिन यह भी सच्चाई है कि जिस राज्य में कानून-व्यवस्था का संकट होगा वहां विकास की योजनाएं कैसे सफल हो सकेंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static