विश्वकर्मा जयंती पर अखिलेश बोले- सपा सरकार आई तो विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी होगी बहाल, बनेगा भव्य मंदिर

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 05:56 PM (IST)

लखनऊ: विश्वकर्मा जयंती (Vishwakarma Jayanti) के अवसर पर समाजवादी पार्टी कार्यालय (Samajwadi Party Office) में अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा का कार्यक्रम आयोजित की गई। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पर विश्वकर्मा समाज (Vishwakarma Samaj) का अपमान करने का आरोप लगाया। अखिलेश ने वादा करते हुए कहा कि यूपी में सत्ता में आने पर समाजवादी पार्टी विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी बहाल करेगी। यही नहीं लखनऊ में गोमती नदी (gomti river) के किनारे भगवान विश्वकर्मा के भव्य मंदिर का निर्माण होगा। 
PunjabKesari
अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बारिश से भारी क्षति और जान का भी नुकसान हुआ। सरकार ने कोई इंतजाम नहीं किया था। अब ये सरकार जाने वाली है, सरकार का सफाया होगा। इस सरकार में हर वर्ग का आदमी अपमानित हुआ है। इस सरकार ने झूठ का रिकॉर्ड बना दिया। कहीं बीजेपी वालों का ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट भी है, जहां से झूठ बोलना सिखाया जाता है। समाज मे हर तरफ झूठ फैलाया जा रहा है। अखिलेश ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी ने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी खत्म कर दी। विश्वकर्मा समाज का मुख्यमंत्री जी ने अपमान किया है। हमने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी की थी। भगवान हनुमान का गदा, भगवान कृष्ण का चक्र विश्वकर्मा समाज ने ही बनाया था और उनकी ही छुट्टी खत्म कर दी।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि समाजवादी लोग सीधे हैं। मोबाइल पर जो चीजें आ जाती हैं, हम यकीन कर लेते हैं। सोशल मीडिया में बीजेपी के “ई-रावण” बैठे हैं। यूपी का चुनाव देश का सबसे बड़ा चुनाव है। बिहार में बेईमानी हुई थी, बिहार में DM और EVM ने बेईमानी की, लेकिन बंगाल में जनता ने सही जवाब दिया। उत्तर प्रदेश में भी हमें दोनों (DM & EVM) से सावधान रहना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static