Amethi News: नीलगाय से टकराने से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 03:42 PM (IST)

अमेठी: जिले के गौरीगंज क्षेत्र में शनिवार को नीलगाय से टकराने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शीलू (30) और शब्बीर अहमद (34) पूर्वाह्न करीब 10 बजे मोटरसाइकिल से गौरीगंज जा रहे थे, तभी रास्ते में काजीपट्टी के पास उनका वाहन एक नीलगाय से टकरा गया।

घटना में दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पोस्टमार्टम के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।  घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- कलयुगी पत्नी की खौफनाक साजिश: अपने ही बॉयफ्रेंड से कराई पति की हत्या, पत्नी समेत 3 गिरफ्तार

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में मिले अज्ञात शव के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि हत्या के पीछे उसकी पत्नी की साजिश थी। मृतक की पत्नी का उसके दोस्त के साथ अवैध संबंध थे जिसे लेकर पति पत्नी में विवाद होता था। पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। पुलिस ने बताया कि घटना के दिन उसके दोस्त ने उसके साथ बैठकर शराब पिलाई। उसके बाद जब उसे नशा हो गया तो उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को छिजारसी इलाके में फेंक कर मौके से फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static