अमरोहा: 2 बाइकों की भीषण टक्कर में 3 युवकों की मौत...हेलमेट पहना होता तो शायद बच जाती जान

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 12:44 PM (IST)

मुरादाबाद: यूपी के अमरोहा में अतरासी हसनपुर मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जहां बाइकों की टक्कर में 3 युवकों की मौत हो गई, जबक‍ि चौथा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए मुरादाबाद रेफर किया गया है। साथ ही तीनों शव पोस्टमार्टम के ल‍िए भेज दिए हैं।

बता दें कि बुधवार को हसनपुर के मुहल्ला कोट निवासी लोकेश कुमार अपने साथी पंकज कुमार निवासी मंडी किशनदास सराय सम्भल के साथ मुरादाबाद स्थित रिश्तेदारी से लौट रहे थे। दोनों बाइक पर सवार थे। जब वह रजबपुर थाना क्षेत्र में अतरासी हसनपुर मार्ग पर गांव फैयाज नगर के पास पहुंचे तो सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव बावनखेड़ी निवासी मोहम्मद कैफ व नोशाद सवार थे।

बताया जा रहा है कि दोनों बाइक की रफ्तार तेज थी और दोनों बाइक के चालक ने हेलमेट नहीं लगाया था। हादसा होने पर मौके पर जुटे राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर आ गई। चारों घायलों को जोया के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां लोकेश कुमार की मौत हो गई। जबकि 3 अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां पंकज व कैफ की भी रात में ही मौत हो गई। सूचना पाकर सभी मृतकों के स्वजन अस्पताल आ गए थे। घायल नोशाद को मुरादाबाद रेफर किया गया है। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक शिवचरण सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static