पत्नी ने शराब पीने से रोका तो गुस्साए पति ने दी दर्दनाक मौत...तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 03:59 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के मुजरिया क्षेत्र में शराब पीने से मना करने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। बीच बचाव में बुजुर्ग सास भी झुलस गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक से पेट्रोल निकालकर पत्नी पर उड़ेला कर माचिस से लगा दी आग
पुलिस सूत्रों के अनुसार मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव नैथुआ निवासी मुनीश सक्सेना शराब पीने का आदी है और वह प्रतिदिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। कुछ महीने पहले मुनीश ने 8 लाख रुपए की अपनी जमीन बेची थी। जिसमें से उसने 4 लाख रूपए से अपनी बेटी की फरवरी में शादी कर दी और बाकी रुपए शराब में उड़ा दिए। मुनीश की शराब की लत को लेकर घर में अक्सर कलह रहा करती थी। उसकी पत्नी शन्नो (40) शराब पीने से रुकती थी तो वह उसके साथ मारपीट किया करता था। कल रात भी शन्नो ने शराब पीकर आए मुनीश को और शराब पीने से रोका तो वह नाराज हो गया और पहले उसने शन्नो को बुरी तरह से पीटा। इसके बाद वह अपनी बाइक से पेट्रोल निकाल कर लाया और शन्नो के ऊपर उड़ेलकर माचिस से आग लगा दी।

आग की लपटों से घिरी शन्नो खुद को बचाने के लिए सास के कमरे में भागी, वहां खाना बना रहीं सास मुन्नी देवी (70) ने शन्नो को बचाने की भरपूर कोशिश की मगर सफल न हो सकी। सन्नो को बचाने के प्रयास में मुन्नी देवी के दोनों हाथ झुलस गए। मां और दादी को जलते देखकर दोनों बेटों सनी (8) और अर्जुन (5) ने अपनी मां को बचाने के लिए शोर मचाया। इस पर मोहल्ले के कई लोग आ गए और जैसे-तैसे आग बुझाई। इसी दौरान मुनीश घर से भाग गया। कुछ देर तड़पने के बाद शन्नो ने दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुन्नी देवी को पहले बिल्सी स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि हत्यारोपी मुनीश की तलाश में टीम लगा दी गई है। महिला की सास झुलसी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static