आजम के बयान पर हंगामा, कहा- महोदया, आप मुझे इतनी अच्छी लगती हैं कि दिल करता है...

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 05:01 PM (IST)

लखनऊः लोकसभा में तीन तलाक के बिल पर चर्चा के दौरान सपा सांसद आजम खान ने डिप्टी स्पीकर रमा देवी पर अमर्यादित टिप्पणी की। जिसके बाद सदन में भारी हंगामा हो गया। इस टिप्पणी के बाद रविशंकर प्रसाद ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सदस्य को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

इस पर सफाई देते हुए आजम ने रमा देवी से कहा कि ''महोदय, आप मुझे इतनी अच्छी लगती हैं कि मेरा मन करता है कि आपकी आंखों में आंखे डाले रहूं।'' जिसके बाद सदन में हंगामा मच गया। इस दौरान अपने बयान पर सफाई देते हुए आजम बोले कि वह मेरी बहन जैसी हैं। अगर मैनें असंसदीय बात बोली हो तो इस्तीफा देने को तैयार हूं। उसके बाद आजम खान सदन से वॉक आउट कर गए।

वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान का बचाव किया। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता है कि आजम जी का यहां अनादर करने की मंशा रही होगी। ये लोग (बीजेपी सांसद) अभद्र हैं। कौन होते हैं ये ऊंगली उठाने वाले?

जबकि, लोकसभा स्पीकर ने कहा कि सदन में मर्यादित होकर अपनी बातें रखें। गलत शब्द बोलने से सदन की मर्यादा घटती है। उधर, खुद रमा देवी ने आजम खान की बातों पर आपत्ति जताई। जिसके बाद बीजेपी के सांसद आजम के बयान पर हंगामा करने लगे। इस दाैरान लोकसभा में ओम बिड़ला आसन पर विराजमान हुए। उन्होंने हंगामा शांत करने की अपील की।










 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static