3 घंटे तक गड्ढे में बाबा की समाधि, मंदिर निर्माण की ली थी प्रतिज्ञा

6/30/2020 3:53:29 PM

हमीरपुर: जिले में एक बाबा ने मंदिर निर्माण की प्रतिज्ञा पूरी करने के लिये मन्दिर के सामने ही जमीन के अंदर समाधि ले कर हड़कंप मचा दिया। भक्तों की भीड़ के सामने यह बाबा तीन घंटों तक समाधि के अंदर रहा। बाद में भक्तों ने उसे समाधि से बाहर निकाल लिया था। भू समाधि लेने की सूचना पर वहां पुलिस पहुंची और बाबा को थाने ले गई। बाद में बाबा को छोड़ दिया गया।
PunjabKesari
बता दें कि हमीरपुर में मौदहा कोतवाली क्षेत्र के परछछ गांव में भगवान भोले के मंदिर निर्माण का काम चल रहा है और वहीं यज्ञ का भी आयोजन किया गया था। इसमें भाग लेने के लिये राजस्थान से गोविंद गिरी महाराज नाम के बाबा को भी बुलाया गया था। इसी गोविंद गिरी महाराज ने भक्तों के सामने जमीन के भीतर समाधि ली थी और जब वह बाहर निकले तो भक्तों ने उन पर फूल, मालाओं की बारिश कर दी थी।
PunjabKesari
मौदहा कोतवाली पुलिस को समाधि लेनी की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और बाबा को अपने साथ थाने ले आई थी। लेकिन पुलिस के डर से बाबा भू समाधि से मुकर गया और गड्ढे में तपस्या करने की बात करने लगा।
PunjabKesari
इस दौरान बाबा की समाधि लेने की ढेरों फोटो, वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें बाबा समाधि में उतरते और समाधि बंद करते हुए और ऊपर से मिट्टी डालते दिखाई दे रहा है। लेकिन पुलिस के सामने बाबा ने समाधि लेनी की बात से इनकार कर दिया तो पुलिस ने भी उसे छोड़ दिया है। अब पुलिस भी बाबा के अंदाज में समाधि लेने से इनकार कर रही है।


Edited By

Umakant yadav

Related News