बदायूं हत्याकांड: पुलिस पूछताछ में जावेद का खुलासा, बोला- मीट की दुकान खोलने के लिए साजिद ने खरीदा था छुरा

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 01:15 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में हुई दो मासूम बच्चों की हत्या मामले में पुलिस ने बड़े खुलासे किए हैं। पुलिस ने एक आरोपी साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया। वहीं, दूसरे आरोपी जावेद (साजिद का भाई) ने बरेली में आत्मसमर्पण कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर बदायूं ले गई। जहां जावेद ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसे साजिद के इरादों के बारे में उसे नहीं पता था। वह दोपहर में ही छुरा खरीदकर लाया था।
PunjabKesari
आरोपी जावेद ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह वारदात के वक्त घर के बाहर खड़ा था। विनोद सिंह के घर में साजिद छुरा लेकर गया था। साजिद ने वारदात के दिन दोपहर में ही छुरा खरीदा था। उसने कहा था कि अब वह मीट की दुकान खोलेगा। मामले में अब तक की गई जांच के मुताबिक, जावेद को यह अंदाजा नहीं था कि साजिद बच्चों की हत्या करने जा रहा है। जब वह खून से लथपथ छुरा लेकर नीचे उतरा, तो वह डर के मारे वहां से भाग गया था। साजिद हत्या के उद्देश्य से ही घर में गया था। लेकिन अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। जावेद ने आगे बताया कि साजिद बचपन से बीमार रहता था। उसका स्वभाव उग्र था। वह पीर औलिया के चक्कर में ज्यादा पड़ा रहता था।
PunjabKesari
एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि एनकाउंटर में मारा गया साजिद यहां अपना इलाज करवाने आता था। वह मानसिक रूप से बीमार था, जिसकी वजह से वह अक्सर एग्रेसिव भी हो जाता था, जबकि मोहल्लों वालों के मुताबिक वह शांत प्रवृत्ति का आदमी था। पिछले काफी सालों से वह यहां अपने भाई के साथ सैलून चला रहा था, लेकिन उस दिन अकस्मात क्या हुआ यह अभी भी एक यक्ष प्रश्न पुलिस के सामने बना हुआ है। एसएसपी का कहना है कि अभी जांच जारी है। बता दें कि आरोपी जावेद को आज यानी शुक्रवार को बदायूं डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी जावेद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आज रात भर पुलिस जावेद से हत्याकांड को लेकर पूछताछ करेगी।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- ''अरविंद केजरीवाल के समर्थन में शामिल ने हो मुसलमान...'' बरेली में मुसलमानों से बोले मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने बीते कल उनसे एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद अरेस्ट किया है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static