गोंडा में बड़ा हादसा; बिजली के टूटे तार की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत, फैली सनसनी

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 10:58 AM (IST)

गोंडा: यूपी के गोंडा में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब बिजली की तार की चपेट में आने से दो सगे भाइयों समेत 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
घटना कर्नलगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के कोंचा कासिमपुर गांव की है। यहां शुक्रवार की शाम को करीब साढ़े 7.30 बजे मूसलाधार बारिश के दौरान कोंचा निवासी दो भाइयों 25 वर्षीय नीतीश उर्फ विनय कन्नौजिया और 20 वर्षीय सुमित कन्नौजिया के साथ ही गांव के 18 वर्षीय राजा सैनी बाइक से बाजार जा रहे थे। तभी गांव के बाहर सड़क किनारे पड़े बिजली के तार की चपेट में आकर तीनों युवक झुलस गए। राहगीरों ने युवकों ने तड़पता देख पावर हाउस को फोन से सूचना दी, जिसके बाद बिजली कर्मचारियों ने सप्लाई बंद कर दी। 
PunjabKesari
इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को स्थानीय पीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सक डॉ. मोहम्मद मुदस्सिर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर उप जिलाधिकारी हीरालाल, क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय पहुंचे। वहीं इंस्पेक्टर वेद प्रकाश शुक्ला, चौकी प्रभारी दिवाकर मिश्रा ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई में जुट गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static