आतंकियों को खदेड़ने में लगी है BJP सरकार, कांग्रेस की तरह साथ नहीं खड़ीः मौर्य

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 10:39 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार आतंकवादियों के साथ खड़ी थी तो भाजपा सरकार आतंकियों को खदेड़ने में लगी है।

उन्होंने कहा,‘‘कांग्रेस का हाथ दुश्मनों के साथ आज भी है । कांग्रेस कह रही है कि हम कश्मीर से सेना हटाएंगे । वह कभी 370 नहीं हटने देंगे । भाजपा अपने वादे पर अटल है । केंद्र की सत्ता में आते ही कश्मीर से धारा 370 हटाई जाएगी । बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से भगाया जाएगा।‘‘

मौर्य ने कहा कि अगर नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तो हिंदुस्तान को पूरी दुनिया में सबसे आगे खड़े होना है, बाकी के देश हिंदुस्तान के पीछे खड़े होंगे। उन्होंने भाजपा के संकल्प‘सबका साथ-सबका विकास’की बात करते हुए कहा कि जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, चाहे अगड़ा हो, पिछड़ा हो या दलित इन तीनों की त्रिवेणी मोदी के गले का हार बनी हुई है । मौर्य ने कहा कि मोदी बड़े से बड़े तथा कड़े से कड़े निर्णय लेने में सक्षम हैं तथा वही देश को भ्रष्टाचार, गरीबी और आतंकवाद से मुक्त करा सकते हैं । मौर्य ने राज्य के अमरोहा और बुलंदशहर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static