देह व्यापारः पुलिस ने होटल ताज हैवन में छापा मार दलाल संग पकड़ी 3 रशियन युवतियां

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 11:27 AM (IST)

आगराः देह व्यापार भले ही समाज के लिए नासूर बन गया है। इसका क्षेत्र व्यापक होता जा रहा है। आए दिन होटलों में छापे पड़ते हैं और न जाने कितने देह व्यापार में संलग्न युवतियों संग दलाल पकड़े जाते हैं। ऐसा ही मामला आया है फतेहाबाद रोड स्थित होटल ताज हैवन से जहां पुलिस ने छापा मारकर 3 रशियन, 1 नेपाली, व 1 दिल्ली की युवती को पकड़ लिया है। इनके साथ ही एक दलाल भी हत्थे चढ़ा है।

बता दें कि दलाल राहुल कुशवाहा बाग मुजफ्फर खां का निवासी है। युवतियां अलग-अलग कमरों में ठहरी हुई थीं। उनके पर्स और सामान की तलाशी ली गईं। इसमें आपत्तिजनक सामग्री मिली है। पुलिस ने उन्हें कब्जे में ले लिया है।

SP सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि होटल ताज हैवन में कुछ युवतियों को देह व्यापार के लिए लाया गया है। इस पर वह CO सदर विकास जायसवाल, थाना ताजगंज और महिला थाना पुलिस के साथ पहुंच गए। पुलिस ने होटल से 5 युवतियों को पकड़ लिया सभी से पूछताछ हो रही है। उन्होंने बताया कि देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

दूतावास को दी जाएगी जानकारी
पुलिस का कहना है कि युवतियों के पासपोर्ट जब्त किए गए हैं। यह पता किया जा रहा है कि वे कब आईं? उन्होंने वीजा कब तक का ले रखा है। इसके लिए दूतावास को जानकारी दी जा रही हैं। यह युवतियों दिल्ली में फ्लैट में रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static