बुलंदशहर: बैंक लूट के आरोपियों को पुलिस ने पैर में मारी गोली, लूटा गया 11 लाख 70 हजार भी बरामद

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 12:47 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में हुए बैंक लूट के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, बैंक लूटेरों से स्वाट टीम व कोतवाली स्याना पुलिस की मुठभेड़ हुई, तीन आरोपियों को पैर में पुलिस की गोली लगी। पुलिस ने घायल आरोपियों के पास से बैंक से लूटा गया 11 लाख 70 हजार रुपया भी बरामद किया है।

बता दें कि पकड़े गए आरोपियों पर दो दिन पहले स्याना में दिन दहाड़े उज्जीवन फाइनेंस बैंक लूटने का आरोप है। 2 अप्रैल को स्याना में स्थित उज्जीवन स्माल फाइनेंस बैंक में 13 लाख 30 हजार रुपये की लूट हुई थी। वहीं, इस मामले में डीआईजी/एसएसपी बुलन्दशहर संतोष कुमार सिंह का कहना है कि दो दिन पूर्व हुए फाइनेंस बैंक लूट की घटना का खुलासा हुआ है। स्वाट टीम और कोतवाली स्याना पुलिस की तीन आरोपियों से मुठभेड़ हुई। तीनों आरोपियों को पैर में गोली लगी है।

उन्होंने कहा कि उज्जीवन फायनेंस बैंक से 13 लाख 30 हजार रुपये की लूट हुई थी, जिसमें से 11 लाख 70 हजार रुपये की बरामदगी हुई है। शेष डेढ़ लाख रुपया सागर नाम के मुख्य आरोपी के भाई के कब्जे में है, उसे भी गिरफ्तार कर रुपए बरामद किए जाएंगे। खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एडीजी मेरठ के द्वारा टीम को 50 हजार रुपये का इनाम दिया गया है। उधर बैंक लूट का शीघ्र खुलासा करने पर एसीएस होम अवनीश अवस्थी ने भी 1 लाख का इनाम दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static