बुलंदशहर हिंसा: STF ने 2 और आरोपियों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब भी फरार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 09:31 AM (IST)

लखनऊ/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ ने गत 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में गोकशी को लेकर हुई हिंसा के मामले नामजद 2 और अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज अभी भी फरार है। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यह जानकारी दी।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि बुलंदशहर हिंसा से सम्बन्धित स्याना कोतवाली में पंजीकृत मामले में वांछित आरोपी हरवानपुर निवासी सचिन उर्फ कोबरा और चिंगरावठी निवासी जौनी चौधरी को स्याना इलाके में गठिया बादशाहपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। इस बीच बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस और एसटीएफ अब तक 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की दबिश जारी है।

PunjabKesariउल्लेखनीय है कि बीते 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में गोकशी को लेकर हुई हिंसा में स्थाना के थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह और सुमित नामक युवक की मौत हो गई थी। इस घटना के सिलसिले में 27 नामजत समेत 67 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने पिछले दिनों 15 से अधिक वांछित आरोपियों के घर कुर्की वारंट चस्पा कर उनकी फोटो सोशल मिडिया पर जारी कर रखी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static