गैंगस्टर पप्पू यादव के घर पर चला बुलडोजर, डकैती के बाद दलित किशोरी से किया था रेप

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 08:26 AM (IST)

फतेहपुर(नितेश श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के हुसेनगंज थाने के गैंगस्टर पप्पू यादव के रहिमालनपुरवा गांव के मकान पर मंगलवार को जिला प्रशासन का बुलडोजर चल गया। पप्पू यादव ने अभी हाल में ही 10 दिसंबर को डकैती की वारदात के बाद दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद स्थानीय थाने की पुलिस द्वारा इस घटना को छुपाया गया।

पुलिस ने पप्पू यादव और उसके साथी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
जानकारी मुताबिक जब यह मामला एसपी के चौखट पर पहुंचा तो एसपी ने इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोपी दारोगा के खिलाफ सस्पेंशन की कार्रवाई की थी और 18 दिसंबर की रात हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने अपने 2 साथियों के साथ पुलिस पर फायरिंग की थी। जहां पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए पप्पू यादव व साथी मुकीम अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पीड़िता का मेडिकल कराकर कोर्ट में दर्ज करवाया बयान
आपको बता दें कि इसके बाद मामले में पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए रेप पीड़िता किशोरी का मेडिकल करवाया और बाद में सोमवार को कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया। जहां पीड़िता ने कोर्ट के समक्ष आरोपी के खिलाफ बयान दिया। पीड़िता ने बताया कि उसका मकान मंदिर परिसर की जमीन पर बना हुआ था। आरोप है कि रहिमालन बाबा मंदिर परिसर की जमीन पर कब्जा कर गैंगस्टर ने दो मंजिला मकान बनवाया है, जिसके बाद राजस्व विभाग की टीम ने इस पूरे मामले की जांच की तो हकीकत सामने आई और अवैध मकान पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static