चंदौली के पेपर मिल में लगी आग, धू-धू कर जली पूरी फैक्ट्री

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2019 - 12:41 PM (IST)

चंदौलीः उत्तर प्रदेश के चंदौली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पेपर मिल में आग लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री धू-धू कर जलने लगी। आग के कारण करोड़ों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है। सूचना पाकर पहुंची दमकल विभाग की दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।
PunjabKesari
घटना रामनगर औद्योगिक क्षेत्र फेज एक की पेपर मिल की है। यहां औद्योगिक नगर फेज एक में सालों पुराना गंगा पेपर मिल है। रात की शिफ्ट में सैकड़ों मजदूर इसमें काम कर रहे थे। अचानक से सुबह मिल के एक हिस्से में आग लग गई। मजदूरों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके चलते पूरे फैक्ट्री में आग की लपटें दिखाई देने लगी। वहीं इस दौरान मजदूरों ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई।
PunjabKesari
तभी दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची 6 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि सुबह दस बजे तक आग पूरी तरह नहीं बुझ सकी थी। आग से करोड़ों रुपये की मशीनरी, पेपर, फर्नीचर सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गए हैं। आग से करोड़ों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static