UP Election 2022: अखिलेश यादव की सियासी टिप्पणी, कहा- नाम बदलने वाले मुख्यमंत्री का भी बदला नाम बने ‘बुलडोजर बाबा’

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 10:08 AM (IST)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है लेकिन राजनीतिक नेताओं की जुबानी जंग तेज होती जा रही है। बात अब चुनावी बयान बाजी से आगे बढ़कर व्यक्तिगत हो गई हैं और एक दूसरे पर व्यक्तिगत टीका टिप्पणी का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच रविवार को अयोध्या के रुदौली विधानसभा में अपने प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर निशाना साधा।

अखिलेश ने एक अंग्रेजी अखबार में छपे एक खबर के हवाले से कहा जो अब तक दूसरों का नाम बदलते थे अब उनका ही नाम बदल गया है और नया नाम बुलडोजर बाबा है गया है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर जमकर चुटकी ली।

बात यहीं तक नहीं रुकी अपने भाषण के दौरान अखिलेश यादव लगभग 10 मिनट तक योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करते रहे और आगे कहा उन्होंने कई प्रतिष्ठित अखबारों से बात करते हुए कहा है कि मैं 12:00 बजे सोकर उठता हूं मेरी और उनकी दीवार सटी हुई है इसलिए मैं भी रात और दिन में पड़ोसी पर नजर रखता हूं और जब मैं देखता हूं तो उस तरफ से रुक-रुक कर धुआं उठता दिखाई देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static