Women''s Day पर CM योगी, अखिलेश और मायावती ने ट्वीट कर कही ये बातें

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 05:26 PM (IST)

लखनऊ: देशभर में आज यानि 8 मार्च दिन रविवार को 'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस'  मनाया जा रहा है। जिसको लेकर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश वासियों को ट्वीट कर शुभकामनाएं दी।
PunjabKesari
अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सशक्त एवं सबल नारी किसी भी देश की संस्कृति एवं सभ्यता के समृद्ध होने का मानक होती है. आइये नारी के मान-सम्मान एवं गरिमा की रक्षा के लिए नव संकल्प लें!
PunjabKesari
बता दें कि इस मौके पर बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि सभी देशों में लगभग आधी आबादी रखने वाली बहन/बेटी/ महिलायें अपने भारत देश में भी शोषित-पीड़ित समाज है। आज अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर इन्हें जीवन के हर क्षेत्र में सुरक्षा, न्याय, सम्मान व अवसर देने के लिए ठोस प्रण लेकर काम करने की जरूरत है। इसके बिना देश/समाज का विकास अधूरा है।
PunjabKesari
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस है और हमारा मंत्र है 'महिला स्वस्थ, तो परिवार स्वस्थ'। आज होने वाला आरोग्य मेला हमारी मातृशक्ति के सम्मान, अधिकार, समानता एवं सशक्तिकरण को समर्पित है। उन्होंने आगे लिखा कि आपकी सरकार 8 मार्च को जन्म लेने वाली बालिकाओं को उपहार व माँ को पोषण युक्त आहार भी उपलब्ध कराएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static