CM योगी ने दिवंगत विधायक को दी श्रद्धांजलि, संतप्त परिवार को दी सांत्वना

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2020 - 05:12 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर सदर से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिरोही का लंबी बीमारी की वजह से दिल्ली के अस्पताल में उनका निधन हो गया।  पिछले 9 फरवरी से बीमारी के चलते वे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे। वे लीवर की बीमारी से ग्रसित थे। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने उनके मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।वीरेंद्र सिरोही बुलंदशहर सदर से विधायक थे व पूर्व में कैबिनट मंत्री भी रहे चुके थे। वीरेंद्र सिरोही का पार्थिव शरीर सोमवार सुबह 10 बजे तक बुलंदशहर पहुंचने की संभावना है।

बता दें कि वीरेंद्र सिरोही बुलंदशहर सदर से भाजपा विधायक थे और पूर्व में कैविनेट मंत्री भी रह चुके है। 2019 का चुनाव जीतने के बाद उन्होंने अपने स्वागत समारोह में कहा था कि पुलिस को खुली छूट है गुंडे बदमाशों के ऊपर तुरंत कार्रवाई करें। अपने ट्वीट संदेश में सीएम ने कहा कि मैं प्रभु श्री राम से प्रर्थना करता हुं कि उनको अपने चरणों में स्थान दें।
PunjabKesari
 सीएम ने दिवंगत विधायक के बुलंदशहर प्रीत विहार स्थित पैतृक आवास पहुंचकर दिवंगत विधायक को श्रद्धांजलि दी। वहीं सीएम ने विधायक के शोक संतप्त परिवार को भी सांत्वना दी। मीडिया से बातचीत में भी सीएम योगी ने विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही की मौत को भाजपा के लिए बड़ी हानि हुई है।  विधायक की मौत की ख़बर से जहां भाजपा में शोक का माहौल है, तो वहीं अन्य दलों के नेताओं ने भी दिवंगत विधायक के आवास पर पहुंचकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। सीएम योगी के अलावा केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ल, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, प्रदेश गन्ना मंत्री सुरेश राणा, प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया, राज्यमंत्री बलदेव ओळख, मंत्री कपिल देव अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन सिंह समेत पश्चिमी यूपी के तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने भी बुलंदशहर पहुंचकर दिवंगत विधायक को श्रद्धांजलि अर्पित की।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static