बांगरमऊ से दहाड़े CM योगी, कहा- 3 साल में 3 लाख बेरोजगारों को मिली नौकरी, हमने न जाति देखी न मजहब

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 07:04 PM (IST)

उन्नावः  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बिना नाम लिये कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि देश के संसाधनों पर पहला हक गरीबों का है । विधानसभा उपचुनाव के लिए बांगरमऊ आये CM योगी ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्नाव की बांगरमऊ सीट पर उप चुनाव भाजपा के बाहुबली विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को रेप मामले में सजा मिलने के बाद खाली हुयी सीट पर हो रहा है।इस सीट पर पार्टी ने पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार को प्रत्याशी बनाया है।

सीएम ने जहां सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया, वहीं विपक्षी दलों को निशाने पर भी लिया। कहा याद करिए कांग्रेस की सरकार थी। सपा और बसपा समर्थन दे रहे थे। तब कहा जाता था देश के संसाधनों पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है लेकिन आज ऐसा नहीं है। आज कहा जाता है देश के संसाधन पर देश के गरीब का अधिकार है, किसान का अधिकार है, नौजवान का अधिकार है । सबका साथ और सबका विकास के नारे के साथ उत्तर प्रदेश सरकार काम कर रही है।

मुख्यमंत्री ने श्रमिकों के लिए दी जा रही विभिन्न योजनाओं का बखान करने के साथ ही पूर्व सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पूर्व में सरकारों के कार्यकाल में गरीबों के लिए आने वाला पैसा पूरा उन तक नहीं पहुंचता था जबकि मोदी जी के नेतृत्व में पूरा पैसा उनके खातों में पहुंचता है । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 3 साल के कार्यकाल में तीन लाख बेरोजगारों को नौकरी दी गई । किसी की जाति नहीं देखी किसी का मजहब नहीं देखा। आवास दिए, रसोई गैस बांटे, गरीबों को शौचालय का लाभ दिया, बिजली कनेक्शन का लाभ दिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static