CM योगी का विपक्ष पर तीखा हमला, कहा- BJP सरकार न तो जाति का सहारा लेती है और न ही झूठे वादे करती है

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 05:58 PM (IST)

गोरखपुर: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुरवासियों को 48 परियोजनाओं की सौगात दी। साथ ही कई सौ करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ किया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि गोरखपुर को नई पहचान मिली है। जनता ने तय किया है कि एक बार फिर मोदी सरकार आएगी। सीएम योगी ने शनिवार (दो मार्च) को महंत दिग्विजयनाथ पार्क में आयोजित समारोह के 1006 करोड़ रुपए की 48 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं।

जातीय राजनीति और झूठे वादे करने वाले राजनीतिक दलों पर जुबानी हमला करते हुए योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की भाजपा सरकार न तो जाति का सहारा लेती है और न ही झूठे वादे करती है। हमने जो कहा उसे करके दिखाया है और आगे भी जो कहेंगे, उसे पूरा करके दिखाएंगे। योगी ने कहा कि आज देश तेजी से विकास करते हुए हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है। सुरक्षा, आर्थिक समृद्धि, आस्था के सम्मान, आजीविका, हरेक क्षेत्र में दुनिया नए भारत का दर्शन कर रही है, भारत की ताकत को प्रतिष्ठित कर रही है। देश के विकास की ही तरह यूपी का तीव्र विकास हुआ है लोगों की उत्तर प्रदेश के प्रति धारणा बदल चुकी है। अब कोई यूपी को हेय दृष्टि से नहीं देखता।

उन्होंने कहा कि यूपी में इतने विकास कार्य इसलिए हो रहे हैं कि यहां डबल इंजन की सरकार है। डबल इंजन की सरकार डबल स्पीड में काम करती है और इस कारण देश उत्साह और उमंग से कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह जनता जनार्दन ने पीएम मोदी  के नेतृत्व में 2014, 2017, 2019 और 2022 में आंख बंद कर समर्थन दिया, वैसे ही तीसरी बार केंद्र में मोदी सरकार बनाने का संकल्प लेकर कार्य किया जाना चाहिए। योगी ने कहा कि नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर और तेजी से बढ़ें, नागरिक सुविधाओं का विस्तार हो, गरीबों को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले, किसानों सम्मान बढ़े, इसके लिए हर स्तर पर समान विचारधारा की सरकार आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जिस तेजी से विकास के कार्य हुए हैं, उसी तेजी से चुनाव में मोदी जी के प्रति समर्थन में आशीर्वाद की बरसात भी होनी चाहिए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static