CM योगी बोले- UP के हालात ठीक, महज 6000 एक्टिव कोरोना केस

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 12:22 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश जन संवाद रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए हर उचित कदम उठाए जा रहे हैं। योगी ने कहा कि लगभग 24 करोड़ आबादी वाले राज्य में कोरोना के केवल 6 हजार केस एक्टिव हैं, जो दर्शाता है कि अन्य राज्यों के मुकाबले यूपी में हालात ठीक हैं। इस रैली में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों से उन्होंने संवाद किया।

बता दें कि नड्डा ने रविवार शाम प्रदेश के पश्चिम तथा ब्रज क्षेत्र की वर्चुअल 'जनसंवाद रैली' को सम्बोधित करते हुए कहा  कि, “मैं देश को आश्वासन देते हुए स्पष्ट शब्दों में कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की एक-एक इंच धरती और सीमा सुरक्षित और मजबूत है।”

नड्डा ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक कड़ी में सबको पिरोकर लेकर चलने का काम किया। उनके आह्वान पर बिना एक सिपाही लगाए देश ने ‘जनता कर्फ्यू’ का पालन किया। जब उन्होंने कहा कोरोना वारियर्स को संबल देना और उनका हौसला बढ़ाने के लिए ताली बजाओ और थाली बजाओ कार्यक्रम की बात कही, तो देश भर में लोगों ने घर-घर में ताली भी बजाई और थाली भी बजाई। बाद में यूरोप के देशों ने भी इस को फॉलो किया।

जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान राहत कार्यों में उत्तर प्रदेश सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किया है। लगभग 5 करोड़ फूड पैकेट जरूरत मंदों तक पहुंचाए। 45 लाख से ज्यादा यहां राशन किट बांटा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बढ़चढ़कर सहयोग किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static