खौफनाक हादसा: अनियंत्रित होकर नाले में पलटा ट्रैक्टर, चालक सहित 2 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2021 - 01:10 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के खुटहन क्षेत्र में सीमेंट लादकर कर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बगल नाले में पलट गया। इस हादसे में चालक और उस पर सवार एक मजदूर की मृत्यु हो गई।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि क्षेत्र के उजाला बिल्डिंग मैटेरि तिघरा बाजार निवासी मोहम्मद इरफान (27) और मोजीपुर गांव निवासी रूदल पाल( 28) तथा खुटहन गांव के सौरभ यादव शनिवार के तीसरे पहर ट्रैक्टर लेकर शाहगंज से सीमेंट लाने गये थे। जहाँ से देर रात वे वापस लौट रहे थे कि बनुआडीह माडल तालाब के पास प्रयागराज राजमार्ग पर उनका ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे में रूदल पाल और मोहम्मद इरफान दब गये जबकि बाल बाल बचा सौरभ वहां से भाग निकला।       

उन्होंने बताया कि रविवार भोर में कुछ ग्रामीण राजमार्ग पर टहल रहे थे कि उनकी नजर बगल नाले में पलटे ट्रैक्टर पर गयी और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दुकान संचालक और मजदूरों के स्वजन भी पहुंच गये। जेसीबी की सहायता से जब ट्रैक्टर निकाला गया तो उसके नीचे दबे इरफान और रूदल का शव दिखाई दिया।       

बगल गांव गोसाई पुर के कुछ ग्रामीणों ने बताया कि एक युवक देर रात को शरीर में कीचड़ लपेटे खुटहन की तरफ भागता हुआ दिखा था। कयास लगाए जा रहे है कि शायद वह सौरभ यादव रहा होगा। जो अपनी जान बचाने को ट्रैक्टर से कूद भाग गया होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static