Crime News: जिन हाथों ने कभी दुलारा...संपत्ति के लिए उसी बुजुर्ग पिता को दी बुरी मौत, सोते समय गंड़ासे से किया वार

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 01:45 PM (IST)

देवरिया, Crime News: कहते हैं कि माता-पिता धरती पर भगवान का दूसरा रूप हैं, जो खुद लाख मुसीबतें झेल कर बच्चों को पाल-पोस कर बड़ा करते हैं, लेकिन वहीं बच्चे बड़े होकर मां-बाप की जान लेने पर आ जाएं तो ये बात असहनीय हो जाती है। ताजा मामला देवरिया का है। जहां संपत्ति बंटवारे को लेकर बेटे ने कमरे में सो रहे बुजुर्ग पिता पर गड़ासा से हमला कर दिया। परिवार के अन्य सदस्यों ने गंभीर हालत में बुजुर्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख डॉक्टर ने महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान शनिवार की सुबह बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

जानिए क्या है मामला?
मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के ठेंगवल दूबे गांव का है। यहां के रहने वाले 80 वर्षीय हरिबंश दूबे पुत्र स्व. जमुना दूबे शुक्रवार की रात भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोए थे। इसी बीच उनका दूसरे नंबर का बेटा मनोज दूबे अपने बेटे अमन दूबे के साथ मिलकर हरिबंश दूबे के शरीर पर गड़ासा से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर परिवार के सदस्य दौड़े चले आए। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया। शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्यों को देख आरोपित वहां से भाग निकला।

वहीं घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी। बुजुर्ग की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले में मृतक बुजुर्ग के पौत्र अमन दूबे को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

क्या कहती है पुलिस? 
इस बारे में कोतवाल गोपाल पांडेय ने बताया कि जांच की जा रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है। परिवार के लोगों का कहना है कि संपत्ति के लिए उन पर हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि संपत्ति को लेकर कुछ दिनों से परिवार में विवाद चल रहा था। इसी दौरान बुजुर्ग पिता ने अपनी संपत्ति से 10 कट्ठा जमीन किसी को बेच दिए थे। जिसके पैसे को लेकर और दरार पड़ गई। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static