दबंगों ने पीड़ित परिवार के घर में लगाई आग, 7 साल की मासूम की जलकर मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 04:13 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पुलिस को चुनौती देते हुए दबंगों ने एक पीड़ित के घर में आग लगा दी। घर में लगी आग में जलकर एक 7 साल की मासूम की मौत हो गई है। जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
मामला लोनार कोतवाली क्षेत्र के बकौरा गांव की है। यहां एक परिवार पर दबंगों ने कहर बरपाया है। पीड़ितों के मुताबिक के जमीनी विवाद के चलते दबंग लोगों ने पीड़ित परिवार की जमकर पिटाई की। जिसके बाद दबंगों द्वारा घर में आग लगा दी गई। जिससे 7 साल की मासूम की जलकर मौत हो गई। जबकि उसकी मां गंभीर रूप से झुलस गई। आस-पास के लोग चीख पुकार सुनकर दौड़े चले आए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।
PunjabKesari
वहीं सीओ सिटी विजय राणा के मुताबिक लोनार थाना क्षेत्र के बकौरा गांव में एक पट्टे के विवाद को लेकर के यह घटना हुई है। इस दौरान घर में आग लगा दी गई। उसमें एक बच्ची की जलकर मौत हो गई है। एक महिला गंभीर रूप से घायल है। वह अस्पताल में भर्ती है मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

static