गेहूं न काटने की दलित को मिली एेसी सजा, बेरहमी से पिटाई के बाद उखाड़ी मूंछ

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 11:47 AM (IST)

बदायूंः यूपी के बदायूं से दलित उत्पीड़न का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां गेहूं न काटने पर एक दलित को न सिर्फ पेड़ से बांधकर पीटा गया, बल्कि उसकी मूंछें भी उखाड़ ली गई। वहीं घटना के 7 दिन बाद सिटी एसपी के आदेश पर मामला दर्ज किया गया।

जानकारी के मुताबिक, आजमपुर बिसौरिया गांव के रहने वाले दलित सीताराम खेती और मजदूरी का काम करता है। पीड़ित का आरोप है कि कुछ दिन पहले गांव के ठाकुर विजय, शैलेंद्र, पिंकू और विक्रम सिंह ने उसे खेत पर गेहूं काटने को कहा। सीताराम ने 2 दिन बाद गेहूं काटने की बात कही। जिससे वह सभी नाराज हो गए। उन सब ने मिलकर सीताराम को पहले पीटा और फिर चौपाल ले गए, जहां उन्होंने उसकी पेड़ से बांधकर पिटाई की। इतने पर भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने सीताराम की मूंछें उखाड़ ली।

वहीं जब पीड़ित ने थाने जाकर मामले की शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद रविवार को सीताराम परिवार समेत एसएसपी के दफ्तर पहुंचे। एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव के सामने पेश हुए और घटना की जानकारी दी। एसपी के आदेश पर घटना के 7 दिन बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज  किया गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static