अश्लील फिल्म देखते हुए नाबालिग की लड़की देखकर डोली नियत, कर डाला ऐसा खौफनाक जुर्म कि...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 04:17 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अकराबाद क्षेत्र में पिछले रविवार को एक दलित लड़की की कथित हत्या के मामले में बुधवार को 17 साल के एक लड़के को पकड़ा गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने संवाददाताओं को बताया कि रविवार को जिस जगह लड़की का शव बरामद किया गया था, उसके आसपास रहने वाले सभी संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ। पूछताछ के दौरान 17 वर्षीय एक लड़के पर शक होने पर उससे गहनता से पूछताछ की गई तो उसने सच बोल दिया। 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए लड़के के पास से मृत लड़की की चप्पल भी बरामद की गई है। आरोपी ने घटना का सिलसिलेवार विवरण देते हुए कहा है कि वह पड़ोस के खेत में हेल्पर के तौर पर काम करता था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, लड़के ने यह कबूल किया है कि घटना वाले दिन वह मोबाइल पर अश्लील फिल्म देख रहा था। तभी उसकी नजर पास से गुजरी 14 साल की लड़की पर पड़ी। लड़की को पानी देने के बहाने वह उसे एक सुनसान जगह ले गया और उससे बलात्कार की कोशिश की।

लड़की ने इसका विरोध करते हुए शोर मचाया तो उसे चुप कराने के लिए लड़के ने उसका मुंह दबा दिया, जिससे दम घुटने से लड़की की मौत हो गई। गौरतलब है कि गत रविवार को अकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की एक लड़की का शव खेत में मिला था। पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया था। लड़की रविवार दोपहर को खेत से चारा लेने गई थी लेकिन वह वापस नहीं लौटी। पुलिस के मुताबिक, लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उससे बलात्कार का कोई स्पष्ट प्रमाण नहीं मिला है। बहरहाल, इस मामले में हत्या, बलात्कार तथा पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static