तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के फार्म हाउस पर दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मारा छापा

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 04:20 PM (IST)

शामली: तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार की दोपहर उनके शामली स्थित फार्म हाउस पर छापा मारा। इस दौरान स्थानीय पुलिस से दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने सहयोग लिया। फार्म हाउस पर मौजूद मौलाना साद के कर्मचारियों से भी क्राइम ब्रांच की टीम ने लंबी पूछताछ की।

बता दें कि कांधला स्थित मौलाना साद के फार्म हाउस पर दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पूरी तैयारी के साथ गुरुवार की दोपहर तकरीबन 2 बजे पहुंची। टीम फार्म हाउस पर पहुंचते ही अपनी पड़ताल शुरू कर दी। लगभग दर्जनभर दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम के सदस्य मौलाना साद के फार्म हाउस पर पहुंच कर जानकारी प्राप्त की।

गौरतलब है कि दिल्ली स्थित निजामुद्दीन मरकज से निकले तबलीगी जमात से जुड़े लोगों में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे। दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद के साथ-साथ 6 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की पड़ताल क्राइम ब्रांच को सौंपी है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मौलाना साद समेत उनके अन्य कई साथियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही क्राइम ब्रांच की टीम मौलाना साद और उनके साथियों को नोटिस जारी कर उनकी तलाश भी कर रही है। इसी दौरान ईडी ने भी मौलाना साद के खिलाफ अपनी जांच का काम शुरू कर दिया है। उनकी संपत्ति व बैंक अकाउंट की पड़ताल जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static