Barabanki में केशव प्रसाद मौर्य ने SP पर साधा निशाना, कहा- 'बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे Akhilesh'

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 09:51 AM (IST)

बाराबंकी(अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) बाराबंकी (Barabanki) जिले के दौरे पर रहे। यहां वह एक पंचायत में आयोजित ग्राम चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए और ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। यहां उन्होंने जिले के अलग-अलग विभागों के द्वारा लगाए गए स्टालों को देखा और विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना भी साधा और कहा कि जनता ने उन्हें बेरोजगार कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब माफियागिरी करना, जमीनों पर कब्जा करना, कट्टा व बम बनाने की फैक्ट्री लगाने जैसा काम नहीं हो पा रहा। इसीलिए वह बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर भी तंज कसा और कहा कि उन्हें माफी मांगो यात्रा निकालनी चाहिए।

PunjabKesari

एक महीने के अंदर जनता की सभी समस्याओं का किया जाएगा समाधान: केशव मौर्य
जानकारी के मुताबिक, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बाराबंकी जिले के विकासखंड हैदरगढ़ की ग्राम पंचायत सिधियांवा में आयोजित ग्राम चौपाल में शिरकत की। यहां उन्होंने ग्रामीणों की शिकायतें, समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। केशव प्रसाद ने यहां ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण भी किया। उन्होंने बताया कि रामभक्त के तौर पर इस गांव से उनका पुराना नाता रहा है। इसलिए भी वह व्यक्तिगत तौर पर आज यहां आए हैं। उन्होंने बताया कि प्रत्येक चौपाल लगाकर हम गांव की जनता की समस्या सुनकर उसका गांव में ही समाधान कर रहे हैं। सरकार जनता के द्वार पर खड़ी है और एक महीने के अंदर इनकी सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। हम इसका फीडबैक भी लेंगे।

PunjabKesari

सत्ता में न होने के चलते बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे अखिलेश: केशव मौर्य
आपको बता दें कि इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट से प्रदेश में काफी निवेश आ रहा है। उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव एंड कंपनी को जनता ने बेरोजगार कर दिया है। इसलिए वह फ्रस्ट्रेशन में हैं। सत्ता में न होने के चलते वह बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। अखिलेश यादव के लिए बेरोजगारी दूर करने का मतलब माफियागिरी करना, जमीनों पर कब्जा करना, कट्टा व बम बनाने की फैक्ट्री लगाना था। लेकिन योगीराज में अब वह काम नहीं हो सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static