डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने सिराथू सीट से भरा नामांकन, किया ये बड़ा दावा

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 02:27 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बृहस्पतिवार को कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन के दौरान उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा और अपना दल-सोनेलाल की नेता, केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल भी मौजूद थीं। नड्डा ने मौर्य का नामांकन दाखिल होने के बाद संवाददाताओं से कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान सिराथू क्षेत्र के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास में केशव प्रसाद मौर्य की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। 

Koo App
सिराथू विधानसभा में मा0 राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी ने नामांकन विजय संकल्प सभा में अपने उद्बोधन से हम सभी का मार्गदर्शन किया। इस अवसर पर मा0 केंद्रीय मंत्री श्री धर्मेंद्र प्रधान जी,अपना दल (एस) की मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल जी,मा0 सांसद गण श्री विनोद सोनकर जी,डॉ0 रीता बहुगुणा जोशी जी तथा श्री रविंद्र कुशवाहा जी, मा0 विधायक गण एवं मा0 पदाधिकारी गण की उपस्थित रही। - Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) 3 Feb 2022

उन्होंने दावा किया ‘‘ यहां भाजपा कार्यकर्ताओं में जिस तरह का उत्साह देखा जा रहा है उससे साफ जाहिर है कि मौर्य की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है। भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में भी जीत दर्ज कर सरकार बनाने जा रही है। '' नड्डा ने कहा कि भाजपा ‘‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास'' के मूल मंत्र पर चल कर जनता के हित के लिए काम कर रही है। अपना दल-सोनेलाल प्रमुख और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा और अपना दल का गठबंधन बहुत मजबूत है तथा केशव प्रसाद मौर्य सिराथू से ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static