''अब मैं एक साल तक छुट्टी पर रहूंगा...'', चुनाव में करारी हार के बाद रायबरेली वासियों से नाराज हुए दिनेश प्रताप सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 03:16 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ी जीत दर्ज की है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को 390030 वोटों से हराया है। रायबरेली से करारी हार के बाद दिनेश प्रताप सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने रायबरेली वासियों से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि "मैं एक साल तक अवकाश पर रहूंगा, अब राहुल गांधी जनता के सुख दुःख में शामिल हों। शनिवार, रविवार मेरा जनता दरबार स्थगित रहेगा"।

'हर शनिवार-रविवार रायबरेली में बैठें राहुल गांधी'
दिनेश प्रताप सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि " मैं राहुल गांधी को उनकी जीत पर बधाई देता हूं। अब वह ही रायबरेली की सेवा करें। रायबरेली वासियों की आशाओं के अनुरूप काम करें। हर शनिवार-रविवार रायबरेली में बैठें। उन्होंने कहा कि लेखपाल से लेकर कलेक्टर तक सिपाही से लेकर कप्तान तक सभी लोगों की समस्याओं का समाधान करें। रायबरेली के देवतुल्य लोगों की बेटी और बेटियों की शादी में शामिल हों।

मैं अब एक साल के लिए छुट्टी चाहता हूं: दिनेश प्रताप सिंह
उन्होंने रायबरेली वासियों से कहा कि आप लोग एक साल के मुझे अवकाश दें। जिन दायित्वों का निर्वहन मैं करते आया हूं वह अब राहुल गांधी को करना चाहिए। वह निर्वहन करेंगे और मैं सकारात्मक सहयोग राहुल गांधी जी को भी करूंगा। उन्होंने कहा कि रायबरेली की जनता से मैं अब एक साल के लिए छुट्टी चाहता हूं। अब मैं अपने परिवार के दायित्वों का निर्वहन करूंगा। इसके बाद पुनः रायबरेली के लोगों की सेवा में जुटा रहुंगा।

अयोध्या में भाजपा प्रत्याशी की हार पर क्या बोले दिनेश प्रताप सिंह
वहीं, अयोध्या में भाजपा प्रत्याशी की हार को लेकर उन्होंने कहा कि वाकई भारतीय जनता पार्टी के लिए गंभीर चिंता का विषय है, इसमें कोई दो राय नहीं है। हम राम मंदिर और बड़े-बड़े स्टेशन और एयरपोर्ट बनाने का काम करते हैं। कहीं न कहीं जनता के बीच में जाे भ्रम पैदा किया गया, उसे दूर करना होगा। उसे दूर करते हुए हम भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक अच्छा वातावरण बनाने में कामयाब होंगे और फिर से भारतीय जनता पार्टी को जितना नुकसान हुआ है उसकी हम लोग भरपाई करने में सफल होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static