BJP का अखिलेश पर तंज,कहा- माया के सामने घुटने टेकना बलिदान नहीं, बंगला पाने की लालसा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 09:02 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने उत्तर प्रदेश में होने वाले मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता ने गत 14 साल के उनके शासन को देखा है और हाल ही में यादव ने अपने सरकारी बंगले को छोड़ने से पहले उसका जो हाल किया वह भी सब ने देख लिया है इसलिए अब वे चाहे कितना भी यत्न कर लें, यूपी में अब दाल गलने वाली नहीं है। भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर 2019 में मोदी के नेतृत्व में 2014 से अधिक जनसमर्थन के साथ विजय पताका फहराएगी।

प्रदेश प्रवक्ता ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि समझौते के लिए मायावती के सामने घुटने टेकना बलिदान नहीं बल्कि तरणताल वाला बंगला फिर मिले उसकी लोलुपता है। अखिलेश यादव की हताशा इस बयान से भी दिखती है जब वह कहते हैं कि बंगला की वास्तविकता दिखाने वाले अधिकारी मेरे सामने कप प्लेट उठाते थे।

उन्होंने कहा कि मोदी की स्पष्ट नीति और साफ नीयत से देश में भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण बना है। गांव, गरीब, किसान तक संसाधन पहुंच रहे हैं, इससे विपक्षी परेशान हैं वह हमें पचा नहीं पा रहे हैं। सभी पार्टियां मोदी विरोधी हैं और हम भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण, जतिवाद, वंशवाद, गरीबी, अशिक्षा के विरोधी हैं। प्रधानमंत्री ने लाल किले से देश को स्वच्छता का संदेश दिया और जनता ने उसे स्वीकार किया तथा उस पर अमल किया, यह अभियान नए भारत की तस्वीर विश्व के समक्ष प्रस्तुत करेगा। मोदी ने 2022 तक सभी को आवास उपलब्ध कराने का निश्चय किया है, तेजी से गरीबों को आवास मिल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static