नशे में धुत महिला ने सड़क पर किया जमकर तमाशा, पुलिस वालों पर भी उठाई चप्पल

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 04:13 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शुक्रवार को एक महिला ने शराब के नशे में सड़क पर जमकर तमाशा किया। वहीं आस-पास के लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने पुलिस वालों को भी अपशब्द कहते हुए चप्पल लेकर दौड़ा लिया।
PunjabKesari
मामला कोतवाली इलाके की जेल रोड की है। यहां आज शराब के नशे में धुत एक महिला सड़क के किनारे पड़ी हुई थी। जब लोगों ने उसके पास जाकर देखा तो वह हंगामा करने लगी। सूचना पाकर पहुंचे पुलिस के सिपाही ने जब उससे कुछ पूछना चाहा तो उसने पुलिस वालों को अपशब्द कहते हुए चप्पल लेकर दौड़ा लिया। युवती नशे में धुत्त सड़क पर हंगामा करती रही। युवती पुलिस पर पत्थर फेंकने लगी फिर आते-जाते लोगों को रोक कर खड़ी हो जाती।
PunjabKesari
बता दें कि जिस समय युवती हंगामा कर रही थी। उस समय कुछ लोग उसकी वीडियो बनाने में लग गए। तभी महिला ने उन पर अपशब्दों की बौछार कर दी। हंगामे के बाद मौके पर पहुंची महिला चौकी प्रभारी ने किसी तरह नशे में तमाशा कर रही युवती को समझा बुझा कर ऑटो में बैठा कर स्टेशन भेज कर अपनी बला टाली। पुलिस के अनुसार हंगामा कर रही युवती खुद को हिमाचल प्रदेश का रहने वाला बता रही थी और शराब पीने की बात भी कबूल कर रही थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static