राज खुलने के डर से भतीजी ने अपने दो प्रेमियों संग कराई चाचा की हत्या,  पाप छुपाने के लिए रिश्ते का कराया खून

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 07:11 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बीते तीन पहले हुए मर्डर मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए। दरअसल, शिवगढ़ थाना इलाके के गंगा खेड़ा गांव के पास मिले शख्स की हत्या उसकी सगी भतीजी ने अपने दो प्रेमियों संग मिलकर कराई थी।

 पुलिस ने बताया मृतक के भतीजी का दो युवक से प्रेम प्रसंग था, दोनो से बराबर बात चीत करती थी, घटना के दिन मृतक गांव के बगल में  शटरिंग का काम कर रहा था  जहां पर  कुछ कील कम पड़ गईं थीं जिन्हें लेने के लिए वह घर रात 12 बजे आ रहा था। इस दौरान खेत में मोबाइल की लाइट जल रही थी, इस दौरान मृतक को कुछ संदिग्ध लगा तो वह खेत में पहुंच गया। खेत में भतीजी को आपत्तिजनक हालत दो युवको संग देख मृतक का आग बूला हो गया। आरोपी युवती ने बताया कि  राज खुलने के डर से तीनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और फिर तीनों अपने घर चले गए। सुबह घटना की जानकारी परिजनों हो हुई।

आप को बता दें कि मामला शिवगढ़ थाना इलाके के गंगा खेड़ा गांव का है। जहां पर 12 मार्च को सरसों के खेत से शव बरामद हुआ था शरीर पर चोट के निशान थे जिससे मामला हत्या का ही प्रतीत हो रहा था, पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर पर काम कर रही थी तभी मुखबिर ने मृतक की भतीजी के बारे में बताया कि गांव के कई युवकों से उसके प्रेम संबंध हैं। पुलिस ने गांव के नवयुवकों  के नंबर की सीडीआर एनालिसिस की तो युवती के नंबर से इन पर अलग-अलग समय पर बात होती रही है।

पुलिस ने कई नवयुवकों को उठाया लेकिन उन लोगों ने प्रेम संबंध की बात तो कबूल की लेकिन हत्या में शामिल होने से इंकार कर दिया। अंत में पुलिस ने युवती को ही उठा लिया जो पुलिसिया पूछताछ में टूट गई और हत्या के जुर्म को स्वीकार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static