शर्मनाक! गांव के दो युवकों ने दिव्यांग युवती के साथ किया गैंगरेप, मां के सामने ही दिया पूरी वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 12:46 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिव्यांग युवती के साथ गैंगरेप करने की क्रूरता का मामला सामने आया है। शर्मनाक बात ये है कि यह पूरी वारदात को पीड़िता की मां के सामने अंजाम दिया गया। जिसके बाद महिला ने पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


यह है पूरा मामला? 
बता दें कि यह मामला जिले के करेली क्षेत्र का है।यहां कि एक निवासी दिव्यांग युवती (22) की मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं है। वह अपने घर में अपनी मां के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि उसके पिता और भाई पिछले सात महीने से लापता है। इसलिए वह मां और बेटी दोनों ही घर में रहती हैं और 18 जून को दिव्यांग युवती के साथ गांव के ही  रहने वाले दो युवकों ने बेरहमी से दुष्कर्म कर दिया। यह घटना पीड़िता की मां की आंखों के सामने हुई, लेकिन वो कुछ न कर पाई।

पुलिस ने मामले की कार्रवाई करने में की देरी
बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद जब पीड़िता की मां जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने गई तो पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी। जिसके बाद पीड़िता की मां ने स्वयं सहायता समूह की महिलाओं की मदद ली। फिर स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने 19 जुलाई को जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री से मिलकर घटना की शिकायत की थी।

मामला दर्ज करने के बाद डीएम के निर्देश पर पीड़िता को नारी निकेतन भेज दिया गया। साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया था। इसके बाद करेली थाने की पुलिस ने नामजद एक आरोपी और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु की थी और 20 जुलाई को पुलिस ने मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static