दिल्ली के CM की गिरफ्तारी को लेकर प्रो. रामगोपाल यादव ने BJP पर बोला हमला, कहा- ''अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जनता देगी जवाब''

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 03:10 PM (IST)

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि चुनाव से ठीक पहले आचार संहिता लगने के बाद किसी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष को गिरफ्तार किया जाना निंदनीय है और जनता सही समय पर इसका माकूल जवाब देगी। प्रो. यादव ने शुक्रवार को सैफई स्थित आवास पर पत्रकारों से कहा कि इतिहास से कुछ लोग सीखना नहीं चाहते। भाजपा के लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से कुछ नहीं सीखा । 1977 में इंदिरा गांधी की अगवाई में कांग्रेस ने सारे देश में चुनाव लड़ा था लेकिन आपातकाल का खामियाजा कांग्रेस को जनता ने ऐसा सिखाया कि सारे देश से कांग्रेस गायब हो गई। 2024 में जनता सिखा देगी कि किसी को जेल में डालने से उसको जीतने से रोका नहीं जा सकता है। दिल्ली में बुरी तरह हारने की खीज की वजह से बहाना ढूंढ रहे थे कि कैसे बंद किया जाए लेकिन इस देश की जनता जिसके साथ अन्याय होता है, जनता उसी के साथ हो जाती है।

भाजपा के दिमाग में चुनाव के अलावा कुछ नहीं: रामगोपाल यादव
उन्होंने कहा कि सारी कार्रवाई चुनाव के द्दष्टिगत हो रही है। भाजपा के दिमाग में चुनाव के अलावा कुछ नहीं है, इसका लक्ष्य है कि देश की जनता को गरीब बनाओ, पूरी तरह से खाने पीने के लिए जनता सरकार पर निर्भर बनी रहे, बेरोजगार रखो, कुछ पूंजी पतियों के हाथ में देश की संपत्ति दे दो, चुनाव के वक्त उस संपत्ति के जरिए सत्ताधारी दल लोगों को खरीद सके। कांग्रेस के खाते फ्रीज करने के सवाल पर प्रो. यादव ने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए सब कुछ कर रही है, जनता के लिए कुछ नहीं। वह विकसित भारत की बात करती है जबकि देश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है, महंगाई चरम सीमा पर है, किसान और नौजवान आत्महत्या कर रहा है। अब जनता ही जवाब देगी। पल्लवी पटेल के सपा गठबंधन से अलग होने पर उन्होंने कहा कि हो जाए अलग हमारे ऊपर क्या फर्फ पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static