Etawah News: बाइक पर स्टंट दिखाना बुलेट राजा को पड़ा भारी, 16 हजार का चालान काटकर पुलिस ने सिखाया सबक

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 09:32 PM (IST)

Etawah News, (अरवीन कुमार): उत्तर प्रदेश के इटावा में स्टंट दिखाने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। अबकी बार पुलिस ने एक बुलेट राजा के खिलाफ कार्रवाई की और उसकी बाइक का लम्बा चौड़ा चालान काट दिया।
PunjabKesari
हाथ छोड़कर चला रहा था बाइक
बता दें कि इटावा जिले में लगातार पुलिस वाहन चलाने वाले लोगों से यही अपील करती रही है कि वह वाहन चलाते समय सड़क सुरक्षा नियमों का पालन जरूर करें। लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज अभी भी आते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि एक लड़का बुलेट बाइक पर बैठा हुआ है और वह चलती बाइक पर हाथ छोड़कर स्टंट दिखाता हुआ नजर आ रहा है। फिर बाद में उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होता है तो पुलिस भी हरकत में आ जाती है। फिर बाद में बाइक चालक के खिलाफ कार्रवाई भी की जाती है।
PunjabKesari
चालान काटकर पुलिस ने बुलेट राजा को सिखाया सबक
सोशल मीडिया पर बाइक पर स्टंट दिखाने का वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने बाइक पर लगे नंबर प्लेट के आधार पर युवक तक पहुंचने का काम किया। पुलिस ने नंबर के आधार पर युवक के बारे में जानकारी ली फिर उसके बाद उसकी बुलेट का 16000 रुपए का चालान काट दिया। चालान काटने के बाद बुलेट राजा काफी परेशान हो गया। वहीं पुलिस ने भी जनता से अपील की है कि वह कोई भी ऐसा स्टंट ना करें जिससे आपके साथ-साथ सामने वाले की जान भी खतरे में आ जाए। अगर आप बाइक चलाते हैं तो हेलमेट का इस्तेमाल करें और बाइक को बिल्कुल ही छोड़कर ना चलाएं। जिससे आप दुर्घटनाओं का शिकार होने से बच सके।           


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static