Etawah News: जान जोखिम में डालकर सफर करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई.....

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 01:26 PM (IST)

(अरवीन कुमार)Etawah News:  उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में जान जोखिम में डालकर ऑटो पर सफर करने का एक युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक ऑटो के पीछे खड़े होकर सफर करता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन उसके लिए यह सफर कितना महंगा हो सकता है, यह उसने नहीं सोचा होगा।

PunjabKesari

बकेवर भरथना मार्ग का बताया जा रहा है वीडियो
जिले में एक तरफ पुलिस सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति लोगों को जागरूक कर रही है तो दूसरी तस्वीर सड़क सुरक्षा नियमों की धज्जियां उड़ाती हुई दिखाई दे रही है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक जान जोखिम में डालकर ऑटो के पीछे खड़े होकर यात्रा करता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल वायरल वीडियो बकेवर-भरथना मार्ग का बताया जा रहा है, जिसमें ऑटो में जरूरत से ज्यादा चालक ने सवारी को बैठा लिया और उसके बाद ऑटो में बैठने की जगह युवक को नहीं मिली तो युवक ऑटो के पीछे खड़े होकर सफर करने लगा। जिसका एक शख्स ने वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चालक पर की कार्रवाई
बकेवर भरथना मार्ग पर जान जोखिम में डालकर ऑटो के पीछे खड़े होकर सफर करते युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इटावा के पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा हरकत में आए और पूरे मामले की जांच ट्रैफिक पुलिस को दे दी। वहीं ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। एसएसपी ने अपील की है कि वाहन चलाते समय सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें और जरूरत से ज्यादा अपने वाहन में सवारी को ना बैठाएं और किसी भी शख्स की जिंदगी के साथ खिलवाड़ ना करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static