मारपीट से तंग आकर पिता ने ही की थी बेटे की हत्या, शव को बोरी में बंद कर खेत में फेंका, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 01:56 PM (IST)

अलीगढ़ (अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 2 दिन से लापता एक युवक का शव पुलिस ने खेत से बरामद किया है। दरअसल मारपीट से तंग आकर एक पिता ने ही अपने बेटे की हत्या कर उसके शव को बोरे में बंद कर खेत में छुपा दिया था। वहीं, मृतक के चाचा की तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने घटना का खुलासा किया है।

बता दें कि घटना गोंडा थाना इलाके के तारापुर गांव की है। जहां के निवासी रवि (24) अपने पिता से झगड़ा होने के बाद घर से गायब था। रवि के गायब होने के बाद उसके चाचा शंकर ने पुलिस में रवि की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई थी। इसी दौरान किसी ग्रामीण द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई कि रवि का शव कुएं में पड़ा हुआ है। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को कुएं में शव नहीं मिला था।

आपोरी पिता की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया शव
वहीं, जब पुलिस मृतक के पिता जयप्रकाश से पूछताछ कर रही थी तो इसी दौरान जयप्रकाश द्वारा दिए गए जवाबों को लेकर पुलिस को उस पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसी ने पीट-पीटकर अपने बेटे की हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में बांध कर खेत में छुपा दिया था। आरोपी पिता की निशानदेही पर पुलिस ने धान के खेत से बोरे में बंद रवि का शव बरामद कर लिया है।

मृतक बेटा माता-पिता से रोजाना करता था मारपीट
बता दें कि जब पुलिस मृतक के पिता से पूछताछ कर रही थी, इसी दौरान उसके द्वारा दिए गए जवाब को लेकर पुलिस को उस पर शक हुआ। बताया जा रहा है कि मृतक रवि बुजुर्ग माता-पिता के साथ मारपीट करता था। इसी बात से आहत होकर पिता ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static