महिला डॉक्टर की जिला अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी से हाथापाई, जड़े कई थप्पड़....वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 03:10 PM (IST)

नोएडा: नोएडा (Noida) के सेक्टर 30 स्थित बाल चिकित्सालय (Children Hospital) में तैनात महिला डॉक्टर (Lady Doctor) के जिला अस्पताल (District Hospital) के स्वास्थ्य कर्मी (Health Worker) को पीटने का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Video) पर प्रसारित होने के बाद पुलिस (Police) ने मामला दर्ज किया है। पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित (Victim) की शिकायत पर सेक्टर 20 थाने की पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

महिला डॉक्टर ने पहले की हाथापाई और फिर जड़े कई थप्पड़
जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 20 के थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि बाल चिकित्सालय सेक्टर 30 में तैनात महिला डॉक्टर नेहा त्यागी 28 जनवरी को किसी मरीज का सीटी स्कैन कराने के लिए जिला अस्पताल गई थीं। सिटी स्कैन कराने के दौरान टेक्नीशियन विमल के साथ उनकी कहासुनी हो गई। महिला डॉक्टर ने टेक्नीशियन से कथित तौर पर हाथापाई की और उसे कई थप्पड़ जड़ दिए। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला डॉक्टर के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया।

PunjabKesari

पुलिस कर रही है महिला डॉक्टर की तलाश
उन्होंने बताया कि पुलिस महिला डॉक्टर की तलाश कर रही है। वहीं, इस बाबत डॉक्टर त्यागी ने कहा कि आपातकालीन विभाग में एक मरीज के लिए सिटी स्कैन मशीन तैयार रखने की बात कही गई थी, लेकिन टेक्नीशियन ने मशीन तैयार नहीं रखा और जब उससे इस बारे में पूछा गया तो कर्मी ने उनसे अभद्रता की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को खूब प्रसारित हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static