बुलंदशहर में आग का तांडव! ट्रक पलटने से शहर के मुख्य बाजार में लगी आग, करोड़ों की संपत्ति जलकर स्वाहा

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 01:06 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी में बुलंदशहर के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के लाल तालाब मार्केट में आग ने जमकर तांडव मचाया। जहां डिवाइडर से टकराकर तेज रफ्तार ट्रक के पलटने के बाद बाजार में आग लग गई। देखते ही देखते बाजार की कई दुकानें धू-धू कर जल गईं। बताया जा रहा है कि करोड़ों रुपए की सम्पत्ति जलकर राख हो गई। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और दमकल की टीमें मौके पर पहुंची हैं। टीमें घंटों से रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुईं हैं।

इस बारे में व्यापारियों का कहना है डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक पलटा और बुलन्दशहर में भीषण अग्निकांड हुआ। स्थानीय व्यापारी लंबे समय से सड़क से डिवाइडर हटाने की मांग कर रहे थे, लेकिन नगर पालिका ने डिवाइडर को नहीं हटाया। डिवाइडर की समस्या का समाधान नहीं होने तक व्यापारियों ने बाजार बंद रखने की चेतावनी प्रशासन को दी है।

डीएम चंद्रप्रकाश सिंह का कहना है कि एडीएम फाइनेंस और एसडीएम सदर को मौके पर भेजकर नुकसान का अस्सिसमेन्ट करवाया जा रहा है। व्यापारियों का जो भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कराई जाएगी। हादसे की वजह की भी जांच कराई जा रही है, जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static