रामपुर: अनियंत्रित बस ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, दो बच्चों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 05:51 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में एक बार फिर रफ्तार जिंदगी पर भारी पड़ गई। रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित बस ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया जिसमें बच्चों की मौत हो गई जब कि दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। बस अनियंत्रित हो कर रोड किनारे खंती में जा गिरी। घायल दंपति को एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उनका इजाज चल रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक घायल दंपत्ति रामपुर के गंज थाना क्षेत्र स्थित काशीपुर के निवासी हैं यह अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।  बाइक पर पांच लोग सवार थे जिनमें 3 बच्चे और दंपति थे।  करणपुर के पास अनियंत्रित प्राइवेट बस ने बाइक को रौंद दीया  जिससे 2 बच्चों की मौत हो गई है पति यूनिस को बरेली रेफर कर दिया है पत्नी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है वहीं बाइक पर सवार तीसरा छोटा बच्चा सकुशल है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया है एक प्राइवेट बस जो स्वार से रामपुर की तरफ जा रही थी करनपुर चौराहे के पास एक अपोजिट साइड से आ रही बाइक सवार को रौंदती हुई असंतुलित होकर खाई में गिर गई इस पर बाइक सवार दो बच्चों की मौत हो गई है। दंपति घायल हैं पति को बरेली रेफर किया गया है। जहां पर उकना इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मामले में तहरी मिल गई है। आरोपी बस के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static