पूर्व मंत्री राम भूआल निषाद के घर चोरी, लाइसेंसी राइफल सहित लाखों के आभूषण लेकर फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 07:57 AM (IST)

 

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र में समाजवादी पार्टी (SP) नेता एवं पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद के घर पर चोरों ने उनके भतीजे को बंधक बना लिया और लाइसेंसी राइफल सहित लाखों के आभूषण लेकर फरार हो गए। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पूर्व मंत्री अपने भाइयों के साथ संयुक्त रूप से दवना डीह ग्राम मेंं रहते हैं। रात करीब डेढ़ बजे छत पर सो रहा उनका भजीता आदित्य पानी पीने के लिए पहली मंजिल पर पहुंचा तो घर में घुसे चोरों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट कर हथियार के बल पर चुप करा दिया। इस दौरान चोरों ने अन्य कमरों की बाहर से कुंडी बंद कर दी। चोरों की संख्या 6 थी। चोरों के जाने पर आदित्य ने शोर मचाया तब परिवार के लोग जागे लेकिन तब तक चोर खिड़की के रास्ते निकल कर भाग गए थे।

उन्होंने बताया कि चोरों ने आदित्य को नशीला पदार्थ डाले रुमाल को सुंघा दिया, जिससे वह अचेत हो गया। पुलिस को दी गई तहरीर में पूर्व मंत्री के भाई मनोज ने लाइसेंसी 315 बोर राइफल और सोने-चादी के जेवरात चोरी हुई है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज़ कर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी है । पुलिस का दावा है कि चोरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि निषाद ने गोरखपुर लोकसभा सभा पर सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन वे चुनाव हार गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static