गाजीपुर : पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल एक फरार, लूट व चोरी की कई घटनाओं में थे वांछित

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 04:34 PM (IST)

गाजीपुर (आरिफ वारसी) : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध और अपराधी के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति का असर अब प्रदेश में दिखने लगा है। CM से राज्य को अपराध मुक्त बनाने का आदेश मिलने के बाद यूपी पुलिस मिशन मोड में अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है। बदमाशों के साथ मुठभेड़ का ताजा मामला गाजीपुर से आया है। जहां कई मुकदमों में वांछित चल रहे आरोपी की सोमवार को रात करीब 9.30 बजे  मुठभेड़ हो गई। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया। जिले में मुठभेड़ की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।  

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सर्विस लेन पर हुई मुठभेड़
जिले के कासिमाबाद पुलिस को सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली की लूट व चोरी की विभिन्न घटनाओं में शामिल निखिल यादव अपने एक साथी के साथ बाइक से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से क्षेत्र में आ रहा है। मुखबीर से सूचना मिलने पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सिदोत के पास पुलिस ने घेराबंदी कर गाड़ियों का चेकिंग अभियान शुरु कर दिया। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस को देखकर उन पर फायरिंग कर भाग निकले। जिसके बाद स्वाट टीम और कासिमाबाद थाना पुलिस के संयुक्त प्रयास से दोनों बदमाशों को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सर्विस लेन के पास घेर लिया। जहां पर बदमाशों ने फिर से पुलिस पर गोली चला दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाश निखिल यादव को पैर में गोली मारकर घायल कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ के दौरान उसका साथी भागने में सफल रहा।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे SP

जिले में मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश के साथ ही मीडिया को बताया कि मुठभेड़ के दौरान फरार दूसरे बदमाश की खोज में पुलिस की टीम लग गई है। जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static